पूर्व मंत्री राजकुमार बडोले ने पहनी “घड़ी”, महायुति से होंगे उम्मीदवार..!!

902 Views
मुंबई। 22 अक्तूबर
भारतीय जनता पार्टी से गोंदिया जिले के अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित अर्जुनी मोरगाँव विधानसभा सीट से दो बार विधायक रहे एवं देवेन्द्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे राजकुमार बडोले ने अंततः अजित पवार, प्रफ़ुल्ल पटेल की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया।
पिछले दिनों उनके एनसीपी में जाने की खबरें उड़ी थी, पर उन्होंने अन्य पार्टी में जाने से मना कर भाजपा में ही रहने का स्पष्टीकरण दिया था। परंतु खबर है कि सीटों के बंटवारे को लेकर एवं सीट हाथ से न जाएं इस हेतु महायुति ने राजकुमार बडोले पर दांव खेला है।
आज एनसीपी प्रमुख अजित पवार, कार्यकारी अध्यक्ष एवं सांसद प्रफुल्ल पटेल के नेतृत्व में राजकुमार बडोले ने घड़ी का दुपट्टा पहनकर पक्ष प्रवेश किया। महायुति से उनकी उम्मीदवार तय हो गई है ये स्पष्ठ हो गया है।
वर्तमान में अजित गुट के एनसीपी विधायक मनोहर चन्द्रिकापुरे का पत्ता कट हो गया ये चित्र भी बडोले के आने से साफ हो गया है। मनोहर चंद्रिकापुरे ऐसी स्थिति में क्या रुख अपनाते है ये देखना रोमांचक होगा। विधायक पुत्र डॉ. सुगत चंद्रिकापुरे चुनावी स्थितियों को देख पहले से तैयार है। अब वे क्या कदम उठाते हुए ये देखना भी दिलचस्प होगा।
अर्जुनी मोरगाँव में भाजपा और एनसीपी दोनों ही बडोले के इस निर्णय से सांसत में है। पर ख़बर है कि जनता अपने राजकुमार को लेकर खुश है।

Related posts